18+Lifestyle

क्लासरूम में छात्र के साथ संबंध बनाती थी महिला टीचर, मोबाइल पर भेजती थी अश्लील मैसेज

नई दिल्ली। नई दिल्ली। वैसे तो छात्र-शिक्षक का रिश्ता पवित्र होता है लेकिन अमेरिका में एक महिला टीचर ने इस रिश्ते को कलंकित करने का काम किया है। यहां एक महिला टीचर को अपने ही छात्र से संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला टीचर छात्र से कार-क्लासरूम में संबंध बनाया करती थी साथ ही वो छात्र को अश्लील मैसेज भी भेजा करती थी। पीड़ित छात्र की उम्र महज 13 साल है। कोर्ट में सुनवाई के दौरान 28 साल की शादीशुदा महिला टीचर ब्रिटनी जमोरा ने कहा- ‘मैं एक अच्छी और सच्ची इंसान हूं जिसने गलती की और इसके लिए काफी अफसोस है।’ टीचर ने कहा कि वह समाज के लिए किसी भी तरह खतरा नहीं है।

कोर्ट में सुनवाई के दौरान टीचर ने जज से यह भी कहा कि वह जेल में अपनी पढ़ाई जारी रखना चाहती है और नई डिग्री हासिल करना चाहती है ताकि जेल से बाहर आने पर नई जिंदगी शुरू कर सके। हालांकि, कोर्ट के फैसले में ये शर्त रखी गई है कि टीचर को अच्छे व्यवहार के बदले जेल से नहीं छोड़ा जाएगा।

जेल से बाहर आने के बाद टीचर को सेक्स ऑफेंडर रजिस्टर में नाम दर्ज कराना होगा। 6th क्लास के बच्चों को पढ़ाने वाली टीचर को मार्च 2018 में गिरफ्तार कर लिया गया था। पीड़ित बच्चे के पैरेंट्स के मुताबिक जब उन्होंने अपने बेटे के व्यवहार में कुछ बदलाव देखा तो उन्होंने एक पैरेंटल कंट्रोल ऐप उसके फोन में इंस्टॉल कर दिया। यह ऐप मैसेजिंग ऐप पर होने वाली संदिग्ध गतिविधियों पर नजर रखता है।

ऐप के जरिए ही पैरेंट्स को छात्र और टीचर के बीच होने वाली आपत्तिजनक बातचीत की जानकारी मिली। पूछताछ करने पर पीड़ित बच्चे से विस्तार से जानकारी दी और संबंध बनाना स्वीकार किया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH