BusinessGadgetsNationalScience & Tech.technical news

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया: सीजन 20 लॉन्च, रॉयल पास, रैंकिंग शेड्यूल – यहां देखें सारी जानकारी

credits: Google

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया, जो कि पबजी मोबाइल इंडिया का देसी वर्जन है, रॉयल पास और रैंकिंग सीजन 19 के अंत और इस महीने के अंत में सीजन 20 के उद्घाटन को देखने के लिए तैयार है।

बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया डेवलपर क्राफ्टन ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर शेड्यूल जारी किया है। शेड्यूल में रैंकिंग पैटर्न और रॉयल पास नियमों में बदलाव का भी उल्लेख है जो सीजन 20 में प्रभावी हो जाएगा।

यह याद किया जा सकता है कि क्राफ्टन, जो एक दक्षिण कोरियाई कंपनी है, ने इस महीने की शुरुआत में बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया जारी किया था। बहुप्रतीक्षित बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया की शुरुआत रॉयल पास और रैंकिंग सीजन 19 के साथ हुई। क्राफ्टन के अनुसार बैटलग्राउंड मोबाइल का सीजन 19 14 जुलाई को खत्म होगा और खिलाड़ी सीजन 20 में रॉयल पास और रैंकिंग में कुछ बदलाव देखेंगे।

क्राफ्टन ने घोषणा की है कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया का सीज़न 19 जुलाई 14 के शुरुआती घंटों में बंद हो जाएगा, और सीज़न 20 की रैंकिंग कुछ घंटों बाद शुरू होगी। सीज़न 20 सीज़न 19 से अलग होगा क्योंकि नए सीज़न से बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया एक चक्र का अनुसरण करेगा, जहाँ तीन सीज़न को एक चक्र के रूप में जोड़ा जाएगा। क्राफ्टन ने घोषणा की है कि खिलाड़ियों को एक चक्र के भीतर एक विशिष्ट स्तर को लगातार प्राप्त करके अतिरिक्त पुरस्कार जीतने का अवसर दिया जाएगा।

=>
=>
loading...