NationalTop News

‘नापाक’ फायरिंग में बच्चे की मौत, भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

जम्मू| जम्मू एवं कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर सोमवार को पाकिस्तानी सेना की ओर से की जा रही भारी गोलाबारी और गोलीबारी में 10 साल के बच्चे की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य स्थानीय नागरिक घायल हो गए। मृतक बच्चे की पहचान असरार अहमद के रूप में की गई है। पाकिस्तानी सेना ने कर्नी क्षेत्र में सोमवार सुबह 6.30 बजे गोलाबारी और गोलीबारी शुरू की।

पुलिस ने बताया, “घायल लोगों को अस्पताल ले जाया गया है।”रक्षा सूत्रों के मुताबिक, “भारतीय सेना इन हमलों का बड़ी मुस्तैदी से जवाब दे रही है। अभी भी गोलाबारी और गोलीबारी जारी है।”

गौरतलब है कि पाकिस्तान की ओर से पिछले दिनों जम्मू और कश्मीर स्थित अंतरराष्ट्रीय सीमा से सटे अरनिया सेक्टर के तमाम इलाकों में भारी गोलाबारी की गई थी। पाकिस्तान की गोलाबारी के कारण जहां सीमा से सटे कई गावों के लोगों को राहत कैंपों में दाखिल कराना पड़ा था। वहीं, इस गोलाबारी में कई मवेशियों की मौत भी हुई थी।

अरनिया सेक्टर में पिछले कुछ दिनों में पाकिस्तान की ओर से आतंकियों की घुसपैठ की कई कोशिशें की गई है। साथ ही पाकिस्तान लगातार इस सेक्टर से सीजफायर का उल्लंघन करता रहा है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH