Odd & Weird

बेटी बोली- होटल में ले जाकर रेप करते हैं पापा, सुनकर पिता को लगा सदमा, फिर सामने आई अलग सच्चाई

वाकई में ये कहना गलत नहीं होगा कि कलयुग आ चुका है। कलयुग में रिश्ते-नातों का कोई महत्त्व नहीं हैं। जी हां, दरअसल आपसी रंजिश और प्रापर्टी विवाद के लिए लोग किस हद तक गिर हैं इस खबर को पढ़कर आप समझ जाएंगे।

मामला चंडीगढ़ का है जहां एक बेटी ने अपने पिता पर ही बलात्कार करने का आरोप लगा दिया। बता दें कि लड़की ने अपने ही पिता पर साजिश के तहत रेप का केस भी दर्ज करवाया था।

बेटी के इस गंभीर आरोप सुनकर पिता इतना आहत हुआ कि अरेस्ट से बचने के लिए वह घर से निकल गया और बोला कि अब वह जिंदा ही नहीं रह पाएगा। उसने कहा उसकी और भी बेटियां हैं, वह समाज में कैसे रहेंगी। पुलिस को बाप की यह बात सुनकर थोड़ा शक हुआ और फिर पुलिस ने बेटी से सख्ती से पूछताछ की तो सारी सच्चाई सामने आ गई।

दरअसल मामला यह था कि युवती अपनी बुआ के पास रहना चाहती थी जिसके लिए उसका पिता उसे मना करता था, इसीलिए उसने बुआ से बात कर रेप का केस दर्ज करवाया।

बता दें कि इस रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने पिता पर दर्ज केस को कैंसिल करने के लिए रिपोर्ट बना दी है। अब जल्द ही केस रद्द करने के लिए कोर्ट में भेजा जाएगा। दरअसल बताया गया कि 16 साल की बच्ची ने शुक्रवार को चाइल्ड प्रोटेक्शन एंड वेलफेयर सोसाइटी से संपर्क साधा। सोसाइटी मेंबर्स को बच्ची ने बताया कि उसके पिता उसे एक होटल में ले जाकर बलात्कार करते हैं। इस पर सोसाइटी मेंबर्स ने थाना 34 पुलिस को को इसकी जानकारी दी और बच्ची का मेडिकल करवाया।

मेडिकल जांच के साथ-साथ एसआई ईरम रिजवी ने बच्ची की काउंसिलिंग भी की तब जाँच पड़ताल में पता चला कि उसने सब झूृठ कहा है। पिता ने कभी उसे टच भी नहीं किया। पुलिस उक्त होटल में बच्ची को लेकर गई तो वह यह भी नहीं बता सकी कि आखिर उसे किस कमरे में पिता लेकर गए। इससे सारी साजिश का खुलासा हो गया। बता दें कि अब पिता पर दर्ज केस वापस होगा चूंकि वह अब बेदाग साबित हो गया है।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava